सच्चे साहसिक के लिए २५ रचनात्मक (और खतरनाक) फोटो के विचार

हम सब का एक ऐसा मिथ्याभिमानी दोस्त होता है जो कहता हैं कि वह “किनारे पर रह रहा हैं” और एक प्रदूषित नदी मे तैरने जैसा बेवकूफ काम कर लेता है, है ना? मुझे नहीं पता, शायद यह सिर्फ में भी हो सकता हूँ, लेकिन मुझे लगता है कि इस प्रकार के लोग इंस्टाग्राम के सर्वश्रेष्ठ प्रभावशाली लोग बनते है।मेरा मतलब है, आपके पास सभी सामग्रियां हैं: शक्यतः खतरनाक / अजीब परिस्थितियों और एक सुन्दर दिखने वाला व्यक्ति (आमतौर पर) एक चुंबक के बराबर ध्यान आकर्षित कर सकता है! उन्हें अपने जीवन और भलाई का जोखिम उठाने दें, और हम सिर्फ अपने इन्स्टा-कहानियों के जरिए उन गर्दन-टूटने वाले रोमांचों का अनुभव कर रहे हैं। यह हमारे लिए एक जीत है!

 

 

आप इस तरह एक आदर्श शॉट पाने के लिए क्या करेंगे? अपने इंस्टाग्राम तस्वीरों को नीचे कमैंट्स में लिंक करे!

 

 

1. बस उन सुबह में से एक, हुह?

 

 

2. इस तस्वीर को देखकर मुझे चक्कर आ रहे है।

 

 

3. एक भालू का सबसे अच्छा दोस्त बनकर कैसा महसूस होता है?

 

 

4. मैदान से ऊपर २,००० फुट की ऊंचाई से हेलीकॉप्टर में से तीन भाइबंध लटक रहे हैं!


5. सिर्फ एक गलत कदम और आप एक गड़बड़ कर देगी!

 

 

6. नहीं। नहीं। नहीं …. आगे!

 

 

7. पवित्र केले की टिकिया। मेरे अपना मन बदल दिया, वापस जाओ, वापस जाओ!

 

 

8. ठीक है, शायद यह तस्वीर “अत्यंत” चीख नहीं रही है, लेकिन इसमें अभी भी कुछ शारीरिक व्यायाम शामिल है।

 

 

9. उस असंभव और संभावित खतरनाक योग से अधिक, याय!



Contributer Brain Berries https://ift.tt/2Emcbj2

सच्चे साहसिक के लिए २५ रचनात्मक (और खतरनाक) फोटो के विचार सच्चे साहसिक के लिए २५ रचनात्मक (और खतरनाक) फोटो के विचार Reviewed by mimisabreena on Thursday, April 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Sponsor

Powered by Blogger.