टी.वी. कलाकारों की निजी जिंदगी से जुड़े कुछ तथ्य

बालीवुड और टी.वी. का रंगीन संसार सभी को सपनों की दुनिया की सैर कराता है कुछ समय के लिए वे टी.वी. पर आने वाले कार्यक्रमों में डूबकर स्वयं उन कार्यक्रमों का हिस्सा बन जाते हैं। इन कार्यकमों के कलाकार हमारे अपने परिवार का अंग बन जाते हैं। हम इनका नाम भूल इन्हें उस नाम से जानते हैं जिस नाम से वह टी.वी. पर अभिनय करते हैं। जैसे तुलसी और गोपी जैसी बहु की अभिलाषा हर सास को होती है और कहीं अक्षरा जैसी बहु-बेटी हर रिश्ते को निभाने वाली मिल जाए तो क्या कहने। लेकिन इन कलाकारों से जुड़ी कुछ ऐसी बाते भी हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं। जैसे-

 

 

दिशा वकानी
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया जेठालाल बी गे्रड फिल्म में काम कर चुकी हैं। इस कार्यक्रम में ही वह साड़ी में दिखती है अन्यथा उन्हें अन्य कपड़े पहनने और अतरंग दृश्य देने में परहेज नहीं है।

 

 

गौतम रोडे
‘सरस्वती चन्द्र, महाकुंभ एक रहस्य, एक कहानी जैसे टी.वी. कार्यक्रम और अनर्थ फिल्म में अभिनय करने वाले गौतम रोडे को एक से बढ़कर एक घड़ियाँ एकत्र करने का शौक है।


आशका गोड़डिया
‘कुसुम’ में ‘कुमुद’ और ‘लागी तुझसे लगन’ में ‘कलावती’ का अभिनय करने वाली आशका गोड़डिया अभिनय करने से पूर्व एकता कपूर की सेक्रेटरी थी।

 

 

अली असगर
सोनी टी.वी. के कामेडी शो की दादी अली असगर ने होटल प्रबंधन की पढ़ाई की है। अपने परिवार के साथ रहने के लिए अली असगर ने होटल प्रबंधन में विदेश में मिलने वाली नौकरी को त्याग कर अभिनय की दुनिया में अपने कदम जमाए।



Contributer Brain Berries https://ift.tt/2twa3Cu

टी.वी. कलाकारों की निजी जिंदगी से जुड़े कुछ तथ्य टी.वी. कलाकारों की निजी जिंदगी से जुड़े कुछ तथ्य Reviewed by mimisabreena on Wednesday, June 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Sponsor

Powered by Blogger.