१० बॉलीवुड हस्तियों का वजन घटाने से रूपांतरण

कौन ऐसा होगा जिसको अच्छी वेइट लोस् स्टोरी पसंद न हो? और विशेष रूप से वह जो एक असली सेलिब्रिटी है ! हो सकता है कि आप दिन बदिन अपने पेट को फूलते हुए देखने से व्याकुल हो जाते हैं, और पता नहीं है कैसे आकार में वापस फिर से लाए। शायद आपको यह जानने की ज़रूरत है कि उन विचित्र डाइट वास्तव में काम करते हैं, और लोग बहुत तेजी से वजन कम कर सकते है। इस सूची में सभी बॉलीवुड सितारों ने इन मुद्दों का सामना किया है, और सफलतापूर्वक उन पर विजय प्राप्त की है। अगर वे ऐसा कर सकते हैं, तो आप भी कर सकते हैं, राइट? ज़रूर, उनके पास अधिक पैसा हो सकता है, लेकिन आपको खुछ भी खोना नहीं पड़ेगा (लेकिन मेद को खोना पड़ेगा)! लो, चलो ऐसे १० सेलिब्रिटी के बारे में जाँच करें जो XXL से (शायद) M तक गुज़रे है !

 

 

रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी अपनी फिल्मों के लिए कुछ वजन बढ़ा रही हैं, लेकिन वह ‘दिल बोले हडिप्पा’ फिल्म में उनकी भूमिका के लिए उस मोटापे को छोड़ने में कामयाब रही है और यहां तक कि उसने उस फिल्म में एक अच्छी बिकिनी भी पहनी थी!
1-Rani-Mukherjee-weight-loss

 

 

भूमि पेडनेकर
दायुम ! उसने वास्तव मे ४५ किग्रा वजन घटाया है, शुक्रिया उन रहस्यमय डाइट का! इसे दुनिया के साथ बांटो , हनी!
2-bhumi-pednekar-weight-loss

परिणीति चोपड़ा
परिणीति ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अभिनेत्री बनने से पहले न सिर्फ शुष्क, लेकिन काफी मोटी भी थी। और अब उसे देखो! ज़रूर, वह प्रियंका के जैसी हॉट नहीं है, लेकिन, अभी भी उसके कुछ जीन्स मिल रहे हैं।
3-Parineeti-Chopra-weight-loss

 

 

ज़रीन खान
उनकी पहली फिल्म वीर के बारे में प्रबल मीडिया की शिकस्त के बाद, जहा ज़रीन के समीक्षको ने कई बातें की थी, अभिनेत्री ने उसके शरीर पर कड़ी मेहनत की और उसके बाद से ४५ किग्रा वजन गिरा दिया। १०० किग्रा से ५५ किलोग्राम तक! अद्भुत!
4-Zarine-Khan-weight-loss



Contributer Brain Berries https://ift.tt/2GtL9YD

१० बॉलीवुड हस्तियों का वजन घटाने से रूपांतरण १० बॉलीवुड हस्तियों का वजन घटाने से रूपांतरण Reviewed by mimisabreena on Wednesday, April 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Sponsor

Powered by Blogger.