७ हस्तियां उनके शरीर के अंगों से प्रसिद्ध हुई

कभी-कभी, आप जीवन में किसी न किसी हाथ का सामना करते हैं। आप इसे एक मशहूर व्यक्ति के रूप में बनाना चाहते हैं, तो अपने क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें, और फिर पत्रकार आपको पांच बार देखेगा और यह निर्धारित करता है कि आपका शरीर आपके शरीर के काम से ज्यादा रोचक है। यह वास्तव में दु: खद है कि यह दुनिया क्या बन गई है।
अध्ययन और कड़ी मेहनत के कई सालों के बाद, अपने कौशल को तेज करने और अपनी कला को सुधारने के लिए घंटे पर घंटे बिताते हुए, केवल एक चीज जो लोग आपके बारे में समीक्षा में लिखते हैं, वह “उस गधे” से कम नहीं है। और फिर भी ये लोग आगे बढ़ते हैं, सिर ऊँचा रखते है। ये लोग पैदल चलते हैं।
इस अश्लीलता, कवर द्वारा एक पुस्तक को पहचानने की अश्लील आदत का विरोध करने के लिए, चलो कुछ प्रतिष्ठित पुस्तक के कवर पर एक नज़र डालें। हम इसे एक विडंबनापूर्ण विरोध कहेंगे। क्यों नहीं।

 

 

केलि जेनर के होंठ
यह टीवी शख़्सियत/ रियालिटी हस्ति (न तो वास्तविक नौकरियां हैं) ने दावा किया है की उसके अपने होठो पर कभी इंजेक्शन नहीं लगवाया था। ख्लो कार्दशियन ने दावा किया कि उसने किया था। मैं परवाह नहीं करने का दावा करता हूं।

 

 

केरा देलेविग्न की आइब्रो
ठीक है, वे निश्चित रूप से वहां मौजूद हैं।
celebrities-body-parts-02-cara-delevigne-eyebrows

जूलिया रॉबर्ट्स की मुस्कान
हॉलीवुड में सबसे व्यापक मुस्कान में से एक, कोई उसके बारे में कैसे भूल सकता है?
celebrities-body-parts-03-julia-roberts-smile



Contributer Brain Berries https://ift.tt/2GA1lYx

७ हस्तियां उनके शरीर के अंगों से प्रसिद्ध हुई ७ हस्तियां उनके शरीर के अंगों से प्रसिद्ध हुई Reviewed by mimisabreena on Wednesday, April 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Sponsor

Powered by Blogger.