शीर्ष १० सबसे लोकप्रिय एशियाई अभिनेत्री

एशियाई महिलाओं की सुंदरता हमेशा महान है और हम यह आसानी से देख की वो क्यों है। ज्यादातर लोग सोचते हैं कि यह जादू है, लेकिन ये महिला पूरी तरह से उनके आकर्षण की उत्पत्ति को समज़ती हैं। यह हज़ार साल पुरानी परंपराओं में है, खास देखभाल और घंटे भर के इलाज जो वे २४/७ खूबसूरत देखने के लिए उपयोग करते हैं। फिर भी, हम हर बार जब ऐसी सुंदरता को देख के आश्चर्यचकित हो जाते हैं। यह लगभग अलौकिक लगता है! यह चौंका देने वाली १० एशियाई सुन्दरता हैं जो बस अनूठा दिखती हैं।

 

 

ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय को अक्सर भारतीय मोनिका बेलुसी के रूप से जाना जाता है, और एक अच्छे कारण के लिए। पूर्ण रूप से शानदार होने के अलावा, ऐश्वर्या कई भाषाओं को जानती है, जिसने उन्हें विभिन्न फिल्मों में भाग लेने की अनुमति दी, जिसमें अंग्रेजी, तमिल और बंगाली भाषाओं को शामिल किया गया था। १९९४ में उन्हें दुनिया में सबसे सुंदर महिला का खिताब मिला।
10-stunning-asian-actresses-no-man-can-resist1a

 

 

क्लाउडिया लिंक्स
अक्सर फारस की देवी के रूप में संदर्भित किया जाता है, यह गायक, अभिनेत्री, मॉडल और अनुवादक उसकी आश्चर्यजनक सुंदरता के लिए प्रसिद्ध हैं और उन्होंने वर्षों से सभी दान पुण्य काम किये है।
10-stunning-asian-actresses-no-man-can-resist2

सिरीन अब्देलनॉर
सिरिन एक प्रसिद्ध लेबनान अभिनेत्री, मॉडल और गायिका है। प्रमुख निर्देशक और निर्माता अपनी सुंदरता के लिए खींचे चले थे और वह जल्द ही लेबनान की सर्वाधिक मांग और सबसे ज्यादा भुगतान वाली अभिनेत्री बन गई।
10-stunning-asian-actresses-no-man-can-resist3a

 

 

फ्रीडा पिंटो
फ्रीडा पिंटो न केवल एक भारतीय अभिनेत्री और पेशेवर नर्तक हैं – कला और अंग्रेजी साहित्य में उनकी स्नातक की डिग्री भी है। ऐसा लगता है कि वह सब कुछ कर सकती है!
10-stunning-asian-actresses-no-man-can-resist4



Contributer Brain Berries https://ift.tt/2q9fCFl

शीर्ष १० सबसे लोकप्रिय एशियाई अभिनेत्री शीर्ष १० सबसे लोकप्रिय एशियाई अभिनेत्री Reviewed by mimisabreena on Friday, April 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Sponsor

Powered by Blogger.