शीर्ष ११ भव्य उन्नति कर रही बॉलीवुड अभिनेत्री

जब आप भारत के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले क्या बात है जो आपके दिमाग में चली जाती है? शायद ऐसी बातें जैसे की “गाय पवित्र हैं”, “लोग गरीब हैं” या “हर कोई सहज नृत्य करता है”। अच्छी खबर यह है – ये सब सिर्फ मूर्खतापूर्ण रूढ़िवादी हैं (या कम से कम कुछ हद तक अतिशयोक्तिपूर्ण झूठ)। यह भारतीय सिनेमा की दुनिया में एक स्वच्छ निर्देश होना चाहिए था।

 

 

और, जैसा कि ऐसा होता है, महान फिल्म उद्योग के साथ महान अभिनेताओं और अभिनेत्री आते हैं। यह एक रहस्य नहीं है कि बॉलीवुड कई दशकों से शानदार परियोजनाएं कर रहा है, लेकिन हर दो साल में एक नया प्रतिभाशाली कलाकार उभर आएगा और देश को तूफान से ले जाएगा। यह उन युवा, बोल्ड, और खूबसूरत अभिनेत्री हैं जिनकी हम सबसे ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं, कम से कम आज की सूची के लिए, ज़ाहिर है। किसी भी तरह, फिल्में शॉट में अपने भव्य चेहरों के साथ बेहतर दिखती हैं।

 

 

निम्नलिखित अभिनेत्री सिर्फ आकर्षक ही नहीं हैं, हालांकि, वे जो भी करते हैं, वह शैतानी से अच्छा करती है, और वे जो कर रही है वो है अभिनय , जैसे की पूरी दुनिया एक मंच है! बॉलीवुड की शीर्ष ११ युवा, सुंदर और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों की सूची यहां दी गई है। मैंने कई बार आपको सेव किया, और उसकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल मिली। मजे से ब्राउज़िंग करें, और उनको फॉलो करने के लिए मत भूलें!

 

 

1. दीपिका पादुकोण
ये जवानी है दीवानी, ओम शांति ओम, देसी बॉयज़, बाजीराव मस्तानी

 

 

2. आलिया भट्ट
डियर जिंदगी, स्टूडेंट ऑफ द ईयर


3. परिणीति चोपड़ा
लेडिस वर्सेस रिकी बहल

 

 

4. अनुष्का शर्मा
रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान, बैंड बाजा बारात, बदमाश कंपनी



Contributer Brain Berries https://ift.tt/2uOlBnK

शीर्ष ११ भव्य उन्नति कर रही बॉलीवुड अभिनेत्री शीर्ष ११ भव्य उन्नति कर रही बॉलीवुड अभिनेत्री Reviewed by mimisabreena on Friday, April 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Sponsor

Powered by Blogger.